खुद गायब किया था लहसुन, झूठी निकली इस रहस्यमय वारदात की कहानी

खुद गायब किया था लहसुन, झूठी निकली इस रहस्यमय  वारदात की कहानीकंटेनर से लहसुन लूट मामले में पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस अधिकारी।

आभा मिश्रा, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

कन्नौज। कंटेनर से लहसुन लूट जाने की वारदात में अब नया मोड़ आ चुका है। हालिया जांच में इस वारदात की पूरी कहानी के ही झूठे होने की बात सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार चालक-परिचालक ने मिलकर ही गलत कहानी गढ़ी। एसपी ने आज इसका खुलासा किया। साथ ही दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। वहीं एक तीसरे शख्स की तलाश भी जारी है।

रविवार को एसपी हरीश चंद्र ने पुलिस लाइन स्थित कार्यालय में वारदात का खुलासा करते हुए कहा, ‘‘31 मई को कंटेनर चालक मुकुट सिंह निवासी तिमनपुर थाना कुरावली जनपद मैनपुरी ने एटा मंडी से गाड़ी मालिक सतीश गिरि निवासी कैलाशगंज जिला एटा ने भाड़े पर बस्ती के लिए लहसुन लोड करके भेजा था।’’

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एसपी ने आगे बताया,“ मुकुट ने गुरसहायगंज कोतवाली में तहरीर देकर कहा था कि खुद और क्लीनर नेत्रपाल निवासी मिमनपुर थाना कुरावली जिला मैनपुरी को बिना नंबर बोलेरो गाड़ी से उसमें बैठे लोगों ने रोककर चालक-परिचालक को बोलेरो में डाल लिया और कंटेनर लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें : लहसुन उत्पादन का गढ़ बन रहा कन्नौज

दो जून को चालक और परिचालक को फर्रूखाबाद जिले के थाना राजेपुर के चाचूपुर में बेहोश कर फेंक गए। चालक के मुताबिक इलाकाई पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर लहसुन लूट की कहानी बताई।”

ये भी पढ़ें : कई राज्यों में करती थे चोरी और लूट, उन्नाव पुलिस ने दबोचा

पूछताछ में चालक ने स्वीकार किया कि एक बाग में लहसुन को उतारकर कंटेनर को जसोदा क्षेत्र में लावारिश छोड़ दिया गया था। गहन पूछताछ में मुकुट सिंह ने खुद इस कहानी को झूठा करार दिया। पुलिस ने 60 पैकेट लहसुन भी बरामद किया। तीसरा अपराधी अशोक यादव उर्फ रोहित निवासी बरी नगरिया थाना कुरावली जिला मैनपुरी फरार हो गया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top