ट्रक ड्राइवर ने महिला को रौंदा, मौत

ट्रक  ड्राइवर ने महिला को रौंदा, मौतबागपत में सड़क जाम करते ग्रामीण।

बागपत। यूपी के बागपत में तेज रफ्तार वाहनों का राहगीरों पर कहर जारी है। आये दिन तेज रफ्तार वाहन राहगीरों को सड़कों पर रौंद रहे हैं। ताजा मामला बागपत के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे स्थित गोरीपुर के पास का है। कोतवाली बागपत क्षेत्र के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे के किनारे पैदल चल रही गौरीपुर गांव की रहने वाली बबली को पीछे से टक्कर मार दी। घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गये।

बागपत में सड़क जाम करते ग्रामीण व समझाइश करती पुलिस।

महिला सड़क पर गोबर गेरने आई थी। इसी दौरान पीछे से महिला का एक्सीडेंट हुआ व उसकी मौके पर मौत हो गई। महिला के घर में कल शादी का प्रोग्राम भी है ।
मनोज सिंह, ग्रामीण

गुस्साए ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया और वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार किया है। हंगामे के चलते दिल्ली यमुनो़त्री से लेकर बागपत से हरियाणा और बागपत मेरठ रोड पर वाहनों की लम्बी लाईन लग गयी। देर शाम को एसडीएम बागपत विवेक यादव द्वारा सरकार से उचित सहायता का अश्वासन दिया गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top