निर्दलीय प्रत्याशी के पास है करोड़ों की सम्पत्ति 

Ajay MishraAjay Mishra   5 Nov 2017 7:38 PM GMT

निर्दलीय प्रत्याशी के पास है करोड़ों की सम्पत्ति नगर पालिका परिषद कन्नौज से मोहम्मद हाजी रईस ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल किया।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

कन्नौज। नगर पालिका परिषद कन्नौज से दो बार चेयरमैन रह चुके मोहम्मद हाजी रईस ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल कर दिया। इनकी दूसरी पत्नी गहनो की खासी शौकीन हैं। यह खुलासा नामांकन पत्र के शपथ पत्र से हुआ है।

रविवार को 62 वर्षीय हाजी रईस ने रिटर्निंग आफीसर/एसडीएम शालिनी प्रभाकर के समक्ष अध्यक्ष नगर पालिका परिषद पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इसमें उन्होंने हवाला दिया है कि उनकी गृह शिक्षा हुई है। बाहर नहीं पढ़ें हैं। प्रस्तावक मंजर अलीम, लालजी कटियार व विवेक मिश्रा हैं। शपथ पत्र में जिक्र किया गया है कि पत्नी कौशल जहां अंसारी के पास 250 ग्राम सोना और 500 ग्राम चांदी है, जबकि दूसरी पत्नी नजमे आराबी के पास एक किलो 150 ग्राम सोना और एक किलो 870 ग्राम चांदी है।

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के पास 2.87 करोड़ चल संपत्ति और 3.19 करोड़ अचल संपत्ति है। प्रत्याशी के पास भी 100 ग्राम सोना और 500 ग्राम चांदी के आभूषण हैं। हाजी वार्ड 15 के निवासी हैं। इससे पहले वर्ष 2012 में हुए नगर पालिका के चुनाव में हाजी ने अपनी दूसरी पत्नी नजमे आरा को चुनाव मैदान में उतारा था, लेकिन भाजपा प्रत्याशी सरोज पाठक से वह हार गई थीं। फिलहाल में हाजी सपा में रहे हैं, लेकिन उन्होंने निर्दलीय रूप में पर्चा भरा है। अभी तक कन्नौज में सदस्य पद के चार नामांकन दाखिल हो चुके हैं।

दूसरे दिन वार्ड 17 से रूपल पुत्री विजय कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। अध्यक्ष पद पर दो दिनों में एक ही नामांकन हुआ है। नगर पंचायत तिर्वागंज में शनिवार को पहले दिन पूर्व चेयरमैन राजेंद्र प्रसाद राजपूत की पत्नी बृह्मावती ने निर्दलीय रूप से पर्चा भरा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top