इलाहाबाद पुलिस की ये तस्वीर देखिए, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से शराब लेकर भागने लगे पुलिसकर्मी

इलाहाबाद पुलिस की ये तस्वीर देखिए, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से शराब लेकर भागने लगे पुलिसकर्मीइलाहाबाद में शराब कि पेटी लेकर भागते पुलिसकर्मी।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

इलाहाबाद। नवाबगंज थाना क्षेत्र के मटियारा गाँव के सामने हाईवे पर अंग्रेजी शराब से लदा दस चक्का ट्रक रात के करीब दो बजे नीलगाय बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर पलट गया। दुर्घटना की जानकारी ग्रामीणों ने तुरंत आबकारी विभाग सहित पुलिस को दी।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे आबकारी विभाग के सिपाही, ट्रक चालक और खलासी को मदद पहुँचाने के बजाय ट्रक में लदी शराब को बाइक से ठिकाने लगाने में लग गए। पुलिस के पहुंचने से पहले शराब की कुछ पेटियां गाँव वाले भी ले जा चुके थे।

शराब से लदी दस चक्का ट्रक को लेकर चालक खान मोहम्मद निवासी मेंह्दीपुर, थाना-रबोपरा, जनपद नोएडा मेरठ से लेकर चला। खान मोहम्मद के मुताबिक मटियारा गाँव के पास पहुंची तो एक नीलगाय अचानक ट्रक के सामने आ गयी, जिसे बचाने के प्रयास में ट्रक सड़क से नीचे उतर कर खाई में पलट गई। चालक खान मोहम्मद को मामूली खरोंच आयी है।

घटना की जानकारी मुझे भी हुई है। आबकारी निरीक्षक सोरांव को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
संदीप माडवेल, आबकारी अधिकारी

ये भी पढ़ें- जहरीली शराब और थिनर का कॉकटेल बन रही मौत की वजह

चालक के मुताबिक ट्रक में करीब तीस लाख रुपए की शराब लदी हुई थी, जिसे आस-पास के ग्रामीण बोतलों की पेटियां उठा ले गए। परिचालक गुड्डू निवासी गाँव हर्रा थाना सरवरपुर जनपद मेरठ घायल हो गया। जोरदार आवाज होने के कारण सैकड़ों ग्रामीण व राहगीर का जमावड़ा हो गया। सूचना पर पहुंची नवाबगंज पुलिस घटनास्थल पर ग्रामीणों को हटाया।

कैमरे में कैद हुआ शराब की पेटी लेकर भागता सिपाही

शराब से लदी ट्रक पलटने के बाद चालक और खलासी ट्रक के अंदर फंसे रहे, लेकिन उन्हें किसी पर रहम नही आया और मदद करने पहुंचे आबकारी विभाग अन्य लोगों की मदद से मोटर साइकिल से दारू की पेटियो को ठिकाने लगाता रहे, जिसे ग्रामीणों ने कैमरे में कैद कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया पेटियों को पहले थाने ले जाया गया, जहां से पुलिसकर्मी शराब की पेटी अपने साथ ले गए।

ये भी पढ़ें- वीडियो : ‘हमारे यहां बच्चा भी मजबूरी में शराब पीता है’

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top