नदरई रेलवे पुल लोगों के लिए परेशानी का सबब 

नदरई रेलवे पुल लोगों के लिए परेशानी का सबब नदरई रेलवे पुल के नीचे राजमार्ग पर भरा पानी।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

एटा। आगरा-बरेली राजमार्ग पर स्थित नदरई रेलवे पुल के नीचे मार्ग उखड़ा पड़ा है। यहां बारिश का पानी भरा रहता है, जिससे लोगों को निकलने में परेशानी होती है। स्थानीय लोग पुल के नीचे मलबा डालकर गड्ढे को भरने की कोशिश करते हैं, लेकिन वाहनों के लगातार आवाजाही से सड़क बार-बार उखड़ जाती है।

आगरा-बरेली राजमार्ग पर लोकनिर्माण विभाग की लापरवाही के कारण वाहनों का लम्बा जाम लग जाता है। मथुरा-कासगंज रेलवे पुल के नीचे राजमार्ग पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इन गड्ढों में बारिश का पानी भरा हुआ है। पुल के समीप रहने वाले अजय कुमार (40 वर्ष) ने बताया, ‘‘मार्ग खराब होने से आए दिन यहां दुर्घटना होती रहती है।”

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं भारतीय रेलवे के गार्ड भोलू के बारे में, हर रेल यात्रा में रहता है आपके साथ

मार्ग का कई बार निर्माण होने के कारण यह मार्ग पहले से अधिक उठ चुका है। यहां रेलवे पुल की ऊंचाई कम है, जिसके कारण पुल के नीचे मार्ग को उठाया नहीं जा सका। स्थानीय निवासी अजय कुमार (35 वर्ष) ने बताया, ‘‘जिस वक्त यहां रेलवे विभाग की ओर से अमान-परिवर्तन का काम चल रहा था उसी वक्त अगर लोक निर्माण विभाग हस्तक्षेप करता तो पुल की ऊंचाई बढ़ सकती थी।” जब इस सम्बंध में एसडीएम कासगंज भरत सिंह सरोज से बात की तो उन्होंने मामला पीडब्ल्यूडी से जुड़ा होने की बात कही। वहीं जब पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन टीटू सिंह से बात करनी चाही तो उनका फोन बंद मिला।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top