जिला योजना समिति की बैठक में नहीं पहुंचे जनप्रतिनिधि

जिला योजना समिति की बैठक में नहीं पहुंचे जनप्रतिनिधिजिला योजना समिति की बैठक में मौजूद मुख्य अतिथि, अधिकारी और अन्य

आभा मिश्रा

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

कन्नौज। जिला पंचायत अध्यक्ष, विधायक और विधान परिषद सदस्य समेत कई जिला पंचायत सदस्यों ने योजना समिति की बैठक का बहिष्कार किया। सपा समर्थित जनप्रतिनिधियों का दावा है कि इससे कोरम भी पूरा नहीं हो सका।

विकास भवन सभागार में जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह की अध्यक्षता में जिला योजना समिति की बैठक संपन्न हुई। इसमें कई जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे। जिला पंचायतअध्यक्ष शिल्पी कटियार के लेटरपैड पर जारी किए गए बयान में कहा गया है, ‘‘प्रदेश में जब से योगी जी के नेतृत्व की सरकार बनी है तब से जनपद के सभी अधिकारी बेलगाम और निरंकुश हो गए हैं। जनपद का बजट पास करने वाले जनप्रतिनिधि व जिला योजना समिति के सदस्यों के प्रस्तावों, जनससमयाओं को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।’’

पत्र में यह भी हवाला दिया है कि छोटे से लेकर बडे़ अधिकारी जनप्रतिनिधियों के सम्मान से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिला पंचायत सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओंको भी रखा था। इसका समाधान करने की बात भी कही, लेकिन अब तक समस्याएं निपटी नहीं। जिसकी वजह से बैठक का बहिश्कार किया गया।

पत्र में जिला पंचायत अध्यक्ष, सदर विधायक अनिल दोहरे, एमएलसी पुष्पराज जैन पंपी, जिला पंचायत सदस्य रजनीकांत यादव, शैलेंद्र यादव, संतोष यादव, रणवीर सिंहयादव, डा. महेन्द्र दिवाकर, राजेंद्र यादव, प्रीतू कटियार, बृजेश खटिक, उपमा यादव, उर्मिला यादव, कमला देवी यादव, मिथलेश यादव, नीलू यादव व सुषमा यादव के नामभी लिखे गए जो बैठक में नहीं आए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top