नाले पर खर्च हुए करोड़ों, लेकिन समस्या जस की तस, विकास मंत्री से की शिकायत

नाले पर खर्च हुए करोड़ों, लेकिन समस्या जस की तस, विकास मंत्री से की शिकायतलखनऊ में नगर विकास मंत्री से शिकायत करते अधिवक्ता। 

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

अलीगढ़। जनपद मुख्यालय से 30 किमी दूर स्थित नगरपालिका अतरौली में काफी समय से एक नाले का निर्माण चल रहा है, लेकिन कस्बे में जलभराव की समस्या करोड़ों रुपए नाले पर खर्च होने के बाद भी नहीं खत्म हुई।

अतरौली कस्बे के कॉलेज रोड, वैसपाड़ा व अन्य मोहल्लों में हो रहे जलभराव की समस्या को लेकर अधिवक्ता आशीष नगाइच के साथ एक प्रतिनिधि मंडल ने नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना से लखनऊ जाकर मुलाकात की। उन्होंने शिकायत करते हुए कहा कि कस्बे के विभिन्न मोहल्लों में जलभराव की समस्या है।

ये भी पढ़ें- आलोक धन्वा के जन्मदिन पर सुनिए नीलेश मिसरा की आवाज़ में उनकी कविता ‘भागी हुई लड़कियां’

मोहल्ला सरांयवली निवासी विष्णु लाला (45 वर्ष) कहते हैं, “यहां घरों में गंदा पानी घुस रहा है। पानी से उठने वाली बदबू से लोग परेशान हैं। कई लोग बीमार पड़ चुके हैं। कई बार शिकायत की, लेकिन किसी भी अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। यह आलम तब है जब लाखों रुपए नाला बनाने के नाम पर खर्च कर दिए गए।”

चेयरमैन साजिदा बेगम का कहना है, “जलभराव की समस्या वर्षों से चली आ रही थी। जलनिकासी के लिए काली नदी तक बड़ा नाला बनवाया जा रहा है। निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top