सेल्समेन की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटे 93 हजार

सेल्समेन की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटे 93 हजारप्रतीकात्मक फ़ोटो 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अब वो किसी भी घटना को बड़ी आसानी से अंजाम देकर निकल जाते है। ताजा मामला जौनपुर का है जहाँ एक सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने 93 हजार रुपए की नकदी लूट ली।

ये भी पढ़ें- जानिए क्या है ग्राम सभा और उसके काम

सेल्समैन की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घेराबंदी की लेकिन बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह व्यापारियों ने थाने पहुंचकर कार्यवाही की मांग की।

शहर के एक बैटरी डीलर के यहां सेल्समैन के तौर पर तैनात सुजीत कुमार सोमवार की शाम की तकादे के लिए मल्हनी गया हुआ था। उसके साथ टेंपों चला रहा उसका ड्राइवर भी था।

सुजीत कुमार ने बताया, तकादा करने के बाद रात के वक्त दोनों सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जेठपुरा गांव के पास पहुंचे तभी पहले से घात लगाकर बैठे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हाथ देकर टेंपों रुकवा लिया। इसके बाद सेल्समैन और ड्राइवर की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और सेल्समैन के पास से 93 हजार रुपए लूटकर भाग निकले। जब तक दोनों पानी से अपनी आंख धोकर संभले बदमाश भाग चुके थे।

ये भी पढ़ें- बाल विवाह गाँवों में घटे, शहरों में बढ़े

घटना के बाद सेल्समैन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रात में मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इस संबंध में थाना प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात लोकल बदमाशों ने अंजाम दी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top