फिल्मी अंदाज में काशी गोमती ग्रामीण बैंक में लूट 

फिल्मी अंदाज में काशी गोमती  ग्रामीण बैंक में लूट मछलीशहर कोतवाली के खाकोपुर गांव स्थित काशी गोमती ग्रामीण बैंक में लूट।

बीसी यादव, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

मछलीशहर (जौनपुर)। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के खाकोपुर गांव में मंगलवार को दिन में दो से तीन बजे के करीब तीन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में काशी गोमती ग्रामीण बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। हेलमेट पहने हुए तीन बदमाश बैंक के अंदर घुसे और फायरिंग करते हुए लोगों को दहशत में ला दिया। बदमाशों ने कैशियर पर तमंचा ताना और झोले में ढाई लाख रुपए उससे रखवाकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

लूट की वारदात के बाद डीआईजी, एसपी और एसपी आरए के अलावा तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। बैंक का सीसीटीवी कैमरा भी खराब था। मछलीशहर के खाखोपुर स्थित काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक में मंगलवार दिन में तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे। बैंक में घुसते ही एक बदमाश ने बैंक के गेट पर तैनात गार्ड पर तमंचा सटाकर उसे अंदर ढकेल दिया। बाकी दो बदमाश अंदर घुसे गए और हवा में फायरिंग करने लगे। इससे बैंक में मौजूद लोग दहशत में आ गए।

मछलीशहर के खाकोपुर गांव स्थित काशी गोमती ग्रामीण बैंक में लूट के बाद जांच करती पुलिस।

तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी की गई है। बैंक का सीसीटीवी कैमरा खराब मिला है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
संजय राय, एसपी आरए, जौनपुर

लोगों के फर्श पर लेट जाने के बाद दिए वारदात को अंजाम

बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लोगों को नीचे लेट जाने के लिए कहा। ऐसा न करने पर गोली मारने की भी धमकी दी। बदमाशों की दहशत के चलते लोग फर्श पर ही लेट गए। इस दौरान दोनों बदमाश कैशियर के काउंटर तक पहुंच गए और कैशियर को एक झोला देकर उसमें रुपए भरने के लिए कहा। कैशियर ने रुपए भरने से इनकार किया तो बदमाशों ने तमंचा सटा दिया और गोली मारने की धमकी दी।

डर के चलते कैशियर ने काउंटर पर रखे करीब ढाई लाख रुपए बदमाशों के झोले में डाल दिया। इसके बाद बदमाशों ने फिर हवा में फायरिंग किया व बाहर निकल गए। एक बदमाश को बैंक के गार्ड ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने गार्ड को धक्का देकर गिरा दिया। बैंक के बाहर भीड़ लग जाने से घबराए बदमाशों ने फिर हवा में फायरिंग किया और इसके बाद रामपुर कला गांव की ओर फरार हो गए। लूट की वारदात की जानकारी होते हुए पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पाते ही क्षेत्रीय सीओ सौम्या पांडेय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंची।

वहीं एसपी शैलेष पांडेय, एसपीआरए संजय राम भी मौके पर पहुंच गए। कुछ देर के बाद डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने चाहा कि सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की फुटेज निकाली जाए तो पता चला कि सीसीटीवी कैमरा ही खराब था। इस पर एसपी ने नाराजगी जाहिर की।

बदमाशों को थी कैश होने की जानकारी !

काशी गोमती ग्रामीण बैंक में सोमवार को ही कैश आया था। बदमाशों को जानकारी थी कि बैंक में कैश है। गनीमत तो यह रहा कि बदमाश स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंचे। पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है।

संबंधित खबर : कई राज्यों में करते थे चोरी और लूट, उन्नाव पुलिस ने दबोचा

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top