सड़क दुर्घटना में दामाद की मौत, कोमा में सास  

सड़क दुर्घटना में दामाद की मौत, कोमा में सास  दुर्घटना।

धर्म पाण्डेय (स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट)

दिबियापुर/औरैया। बिधूना तहसील जा रहे लेखपालों की बाइक में रामगढ़ के आगे नदी के पुल के पास बने गेस्ट हाउस से ट्रैक्टर टकरा गई। इससे बाइक चला रहे लेखपाल की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा लेखपाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। लेखपाल अपनी बीमार सास को देखकर लौट रहा था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जिला मुख्यालय से 11 किलोमीटर दूर जसापुर्वा गांव निवासी लेखपाल दीनदयाल (50) पुत्र सुखवासी लाल अपने साथी लेखपाल रामासरे (54) बाइक से बीमार सास को देखने सिकंदरा गए थे। वहां से वापस लौटते समय दोनों लेखपाल बिधूना तहसील जा रहे थे। जैसे ही वह रामगढ़ पुल के पास बने एक गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे तभी ट्रैक्टर में लदे विद्युत पोल से बाइक टकरा गई। इससे बाइक चला रहे दीनदयाल की मौके पर ही मौत हो गई। जब कि दूसरा लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें : टूटी सड़क से परेशान हैं अलीगढ़ के किसान, पलट जाती है अनाज से भरी ट्रॉली

पुलिस ने दीनदयाल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक समाइन के लेखपाल थे उमरैन व पटना मई का अतिरिक्त चार्ज था। वहीं घायल मउ बेला के लेखपाल है। मृतक के चचेरे भाई सूरज प्रसाद ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक लेखपाल की चार पुत्रियां है। जिनमें से दो की शादी हो चुकी और दो अभी नाबालिग है। पिता के शव को देख बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top