शिक्षकों ने पत्रकार से की बदसलूकी

शिक्षकों ने पत्रकार से की बदसलूकीये है स्कूल और आरोपी शिक्षक

श्रवन कुमार - स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

बाराबंकी। प्राथमिक विद्यालयों की हकीकत की पड़ताल करने गए पत्रकार के साथ शिक्षकों ने बदसलूकी की। वीडियो बना रहे पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया। पीड़ित पत्रकार ने जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना कोठी के कस्बा निवासी श्रवण कुमार गाँव कनेक्शन अखबार के कम्युनिटी जर्नलिस्ट हैं। प्राथमिक विद्यालय के खुलने के बाद वहां की हकीकत जानने के लिये श्रवण कुमार अपने एक सहयोगी के साथ विकास खण्ड सिद्धौर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय मझियावां की पड़ताल करने पहुंचे।

ये भी पढ़ें- रसोई गैस की तर्ज पर रेल टिकट खरीदते समय यात्रियों को सब्सिडी छोड़ने का मिलेगा विकल्प

वहां पर विद्यालय के अध्यापक बच्चों से सफाई करवा रहे थे। जब पत्रकार श्रवन कुमार इस घटना को रिर्काड करने लगे विद्यालय के शिक्षक रामेश्वर प्रसाद श्रवण कुमार से अभद्रता करने लगे। उसके साथ मारपीट पर उतारु हो गए। इतना ही नहीं शिक्षक ने उसका कैमरा भी छीन लिया।

वीडियो यहां देखें-

शिक्षकों ने कहा,“ तुम्हारे जैसे पत्रकार मैने बहुत देखे हैं। जो करना है कर लेना।”

पीड़ित पत्रकार ने मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की। पीड़ित पत्रकार ने उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

वहीं इस घटना के बारे में जब खण्ड शिक्षा अधिकारी सिद्धौर आरके सिंह से वार्ता की गयी तो उनका कहना था,“ उक्त घटना मेरे संज्ञान में नही है। अगर ऐसी घटना घटी है तो शिक्षकों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top