अधूरे निर्माण कार्य से लोगों को हो रही परेशानी

अधूरे निर्माण कार्य से लोगों को हो रही परेशानीफोटो प्रतीकात्मक

मो. आमिल, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

एटा। लोक निर्माण विभाग की लापरवाही ने बरेली-आगरा राजमार्ग के गाँव मानपुर नगरिया के वाशिंदों का जीना दूभर कर दिया है। राजमार्ग पर हो रहे निर्माण कार्य की लेटलतीफी के कारण मानपुर नगरिया की दुर्गा कालोनी में जलभराव हो गया है। तमाम शिकायतों के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

बरेली-आगरा राजमार्ग पर सबसे अधिक वाहनों का आवागमन होता है। यह राजमार्ग कासगंज से मथुरा और आगरा के लिए जाता है। राजमार्ग पर चैड़ीकरण का काम चल रहा है। कासगंज जनपद के सोरों ब्लाक की ग्राम पंचायत मानपुर नगरिया के स्थानीय वाशिंदों का आरोप है कि लोक निर्माण विभाग राजमार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य में लापरवाही बरत रहा है, जिसके कारण गांव मानपुर नगरिया की दुर्गा काॅलोनी में जलभराव हो गया है।

ये भी पढ़ें- जीएसटी लॉन्च : 30 जून की रात संसद के केंद्रीय कक्ष में विशेष सत्र का आयोजन: अरुण जेटली

गाँव के 28 वर्षीय अंकित शर्मा का कहना है, ‘‘पीडब्ल्यूडी द्वारा पांच फीट सड़क बनवाने के लिए गिट्टी डाली गयी थी, लेकिन सड़क तो बनी नहीं बल्कि सड़क के समीप का नाला बंद हो गया, जिससे नाले का सारा पानी सड़क पर जमा हो जाता है।”

वहीं इसी गाँव के 25 वर्षीय राहुल विश्वकर्मा कहते हैं, ‘‘नाले का पानी सड़क पर बहता है। अभी बारिश होने से सड़क पर तालाब बन गया है। यहां जलभराव की समस्या है, गंदे पानी में आए दिन कोई न कोई गिरकर चोटिल हो जाता है।”

वहीं ग्रामीणों ने सम्बंधित विभाग से जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराने व नाला सही कराने की मांग की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top