नेताओं और अधिकारियों के सिर चढ़कर बोला योग का जादू 

नेताओं और अधिकारियों के सिर चढ़कर बोला योग का जादू चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में योग सीखते लोग 

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

मेरठ। विश्व योग दिवस के अवसर पर नेता और अधिकारी सभी योग करते नजर आए। बारिश के बावजूद सत्ताधारी पार्टी के विधायक, सांसद, महापौर सहित अन्य नेता मैदान पर डटे रहे। योग शिविर में लगभग तीन हजार लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। योग गुरू स्वामी कर्मवीर ने योग को मानव जीवन का हिस्सा बताते हुए सभी को रोजाना योग करने के लिए प्रेरित किया।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में 15 जून से निशुल्क योग शिविर चल रहा था। जिसमें रोजाना शहर के गणमान्य लोग योग क्लास अटेंड कर रहे थे। 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर शिविर का धूम-धाम से समापन किया गया। इस अवसर पर बीजेपी के नेता व प्रशासनिक अधिकारी सुबह पांच बजे ही मैदान पर आ डटे। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, मेरठ दक्षिण विधायक सोमेन्द्र तोमर, किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी, महापौर हरिकांत अहलुवालिया सहित बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे।

बारिश देख भागी जनता

सुबह सात बजे जोरदार बारिश ने योग क्लास का आनंद खराब कर दिया। बारिश के आते ही पीछे की कतारों में बैठी पब्लिक उठकर भागने लगी। मैदान में बीजेपी के नेता और आयोजक मंडल सदस्य ही दिखाई दिए, हालाकि कुछ ही देर में बारिश रूक गई इसके बाद फिर से पब्लिक ने अपनी-अपनी चटाई बिछानी शुरू कर दी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top