“बीआरडी मेडिकल काॅलेज घटना के जिम्मेदार के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी”

“बीआरडी मेडिकल काॅलेज घटना के जिम्मेदार के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी”बीजेपी के प्रवक्ता हैं मनीष शुक्ला।

लखनऊ।भारतीय जनता पार्टी ने गोरखपुर के मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत जैसे संवेदनशील विषय पर विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश की पूरी सरकार की नजर इस घटना पर है, सीएम दौरा कर रहे हैं।

अधिकारियों संग बैठक कर आगे फिर कभी इस प्रकार की घटना न घटे इसका इंतजाम किया जा रहा है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। मुख्यमंत्री खुद गोरखपुर क्षेत्र की बीमारियों के लिए स्थानीय प्रशासन से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ते रहे हैं।

ये भी पढ़ें:गोरखपुर बीआरडी कॉलेज के निलंबित प्रिंसिपल ने दिया इस्तीफा


शुक्ला ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, अनुप्रिया पटेल ने मौके का निरीक्षण कर राज्य सरकार को सहयोग का पूरा आश्वासन दिया है। केन्द्र सरकार ने गोरखपुर में 85 करोड़ लागत से रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर खोलने की घोषणा की है। इससे वेक्टर डिजिज जैसी गंभीर बीमारियों के वायरस की जांच हो सकेगी और उसकी दवाये भी बनेगी। इस सेंटर की मांग योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा में रहने के दौरान की थी।


बीजेपी प्रवक्ता श्री शुक्ला ने कहा कि विपक्ष को इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। नौनिहालों पर राजनीति करने वालों को शर्म आनी चाहिए। गोरखपुर जाकर बच्चों की मृत्यु पर राजनीति करने वालों को जनता बखूबी समझ रही है। यह समय पीड़ित परिवार के साथ खड़े होने का है उनका सुख-दुख बांटने का है।

ये भी पढ़ें:बीआरडी के पूर्व डिपार्टमेंट हेड ने कहा, मुझे नहीं लगता ऑक्सीजन की कमी से मौतें हुईं, दाल में कुछ काला है

Share it
Top