Top

कोल्ड स्टोरेज के कैशियर ने लगाई फांसी, मालिक पर आरोप

Ajay MishraAjay Mishra   24 Dec 2018 1:48 PM GMT

कोल्ड स्टोरेज के कैशियर ने लगाई फांसी, मालिक पर आरोप

  • मृतक की पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप, लेनदेन को लेकर बताया जा रहा विवाद

जलालाबाद (कन्नौज)। ''मैं संजय अग्निहोत्री आत्महत्या करने जा रहा हूं, पूरे होश हावाश में, किसी की कोई गलती नहीं सिर्फ गलती रजनीकांत की है जो हमे परेशान कर रहे थे। हमारी परेशानी का आखिरी हल मौत है।'' यह लिखने के बाद 38 वर्षीय कोल्ड स्टोरेज कैशियर संजय अग्निहोत्री ने मौत को गले लगा लिया।

उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालय कन्नौज से करीब 16 किमी दूर बसे ब्लॉक जलालाबाद क्षेत्र के तेरारागी निवासी निशा देवी ने बताया कि ''मेरे 38 वर्षीय पति संजय उर्फ संजू अग्निहोत्री निकट के ही श्रीराम कोल्ड स्टोरेज में कैशियर पद पर काम करते थे। लेकिन मालिक रजनीकांत यादव, विमलकांत और चंद्रशेखर पुत्र श्रीराम निवासी तिलपई डिगसरा अभिलेखों में हेराफेरी कर नौकरी करने का दबाव बना रहे थे।''

यह भी पढ़ें-किसान की हार्ट अटैक से हुई मौत, परिवार ने कहा- कर्ज से थे परेशान

निशा ने आगे बताया, ''जिन किसानों का आलू कोल्ड स्टोरेज में रखा है उसको खराब बताने और झूठा बकाया लिखने की बात का दबाव बनाया जा रहा था। इस काम के लिए मेरे पति राजी नहीं हुए। इससे कोल्ड स्वामी ने जान से मारने की धमकी देते हुए बेइज्जत किया और मारपीट की।"

दो घंटे रोड जाम

गुस्साए ग्रामीणों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे रोड जाम रहा। सूचना पाकर एसडीएम शैलेष कुमार और सीओ श्रीकांत प्रजापति मौके पर पहुंचे। उन्होंने राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ और कृषक दुर्घटना बीमा योजना का लाभ दिलाने का भरोसा दिया।

बताया गया है कि वहां कोल्ड स्टोरेज में ग्रामीण काम करता था। कुछ भी मामला रहा हो, एक पर्चा निकला है उसमें कोल्ड मालिक को दोषी बताया गया है। जांच के बाद ही कंफर्म हो सकेगा कि मामला क्या है। डॉक्टरों के पैनल के साथ शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हम लोगों से जो हो सकेगा आर्थिक मदद की जाएगी। पत्नी ने तहरीर दी है एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी। शैलेष कुमार, एसडीएम, सदर-कन्नौज

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.