मंडी परिषद के डिप्टी डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री की हार्ट अटैक से मौत

Devanshu Mani TiwariDevanshu Mani Tiwari   19 Aug 2017 8:08 PM GMT

मंडी परिषद के डिप्टी डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री की हार्ट अटैक से मौतअचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद लोहिया अस्पताल करवाया गया था भर्ती

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क
लखनऊ।
मंडी परिषद के डिप्टी डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री को आज सीने में दर्द की शिकायत होने पर लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।


डिप्टी डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री की मृत्यु के बारे में मंडी परिषद के निदेशक धीरज कुमार ने बताया,'' आज लंच से पहले अफसरों की मासिक समीक्षा बैठक थी,जिसमें मनोज मौजूद थें। यह बैठक लंच से पहले ही खत्म हो गई थी।मुझे भी इस बैठक में शामिल होना था ,लेकिन मैं उस बैठक में नहीं आ सका। दोपहर तीन बजे जब में अॉफिस पहुंचा, तो मुझे उनकी मृत्यु की सूचना मिली। यह मेरे लिए बेहद दुखद सूचना थी।''

ये भी पढ़ें - मेरठ में स्वाइन फ्लू का क़हर जारी, जा चुकी है कई जानें


बैठक खत्म होने के बाद मनोज अग्निहोत्री ने विभागीय लोगों से सीने में दर्द की शिकायत बताई। दर्द तेज़ होने पर आनन-फानन में विभागीय कर्मचारी व अफसर उन्हें लोहिया अस्पताल लेकर गए, जहां भर्ती करने के कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


'' मनोज पहले से ही बीमार चल रहे थें, उनकी एक बार बाईपास सर्जरी भी हो चुकी थी। मुझे लोगों ने बताया कि लंच के बाद मनोज अपने विभाग में ही दिलशाद बाबू के साथ बैठ कर कुछ बात कर रहे थें, तभी अचानक उनकी तबियत खराब हो गई और वो जमीन पर गिर गए।'' धीरज कुमार ने बताया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top