यूपी के शामली में पुलिस के सामने डायल 100 गाड़ी से खींचकर युवक की पीट पीटकर हत्या

मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है

यूपी के शामली में पुलिस के सामने डायल 100 गाड़ी से खींचकर युवक की पीट पीटकर हत्या

शामली। यूपी के शामली में पुलिस के सामने गुंडागर्दी देखने को मिली। डायल 100 की गाड़ी से खींचकर युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। मृतक के परिवार वालों ने मामूली विवाद को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों पर युवक की पीट पीटकर हत्या का आरोप लगा कर खूब बवाल किया। वहीं एसपी ने पुलिस की मौजूदगी में ऐसी घटना होने से इनकार किया है। इस पूरी घटना का वीडियो बन गया जोकि वायरल हो रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना पर मौजूद पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: बोन टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद नेहा के दोषियों पर और सख्त हो सकता है कानून का शिकंजा


घटना शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव हथछोया की है। जहां राजेंद्र कश्यप नाम के एक युवक का गांव के दूसरे लोगों से विवाद हो गया था। दावा है कि राजेंद्र कश्यप नशे में था और गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेंद्र को अपने काबू में ले लिया। आरोप है कि मारपीट के बाद भी भीड़ नहीं मानी और पुलिस पीसीआर में बैठे राजेंद्र कश्यप को बाहर निकालकर फिर से पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस अपनी मौजूदगी में ऐसी घटना से इनकार कर रही है।

ये भी पढ़ें: दहेज कानून के तहत होने वाली गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

शामली के एसपी अजय कुमार ने ट्विटर पर बयान जारी कर बताया कि कुछ लोग एक वीडियो में राजेंद्र कश्यप के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस घटना में प्रथम दृष्टया पुलिस की लापरवाही नजर आ रही है, जिसके चलते उस वक्त तैनात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

साभार: एजेंसी

Share it
Top