उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से सीतापुर जेल में किया गया स्थानांतरित

उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से सीतापुर जेल में किया गया स्थानांतरितसाभार: इंटरनेट।

उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता की मांग पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह को उन्नाव जेल से सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पीड़िता की तरफ से बीजेपी विधायक को उन्नाव जेल से शिफ्ट करने के लिए हाई कोर्ट में भी अपील दायर की थी। हाई कोर्ट में अभी अपील पेंडिंग है लेकिन उससे पहले ही प्रशासन ने कुलदीप को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया।

मंगलवार की सुबह ही कुलदीप को उन्नाव जेल से निकालकर सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीतापुर जेल ले जाया गया। पीड़िता की मांग थी कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्‍नाव जेल से दिल्‍ली की जेल में शिफ्ट किया जाए। उन्होंने कहा था कि बीजेपी विधायक के उन्नाव में रहने से उसकी और उसके परिवार की जान को खतरा है। आरोप लगाया था कि जेल के कुछ स्‍थानीय जेल अधिकारी सेंगर के रिश्‍तेदार हैं और उसके परिवार को न्‍याय नहीं मिल पाएगा।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सेंगर को एक और झटका, सरकार ने वाई श्रेणी सुरक्षा ली वापस

इससे पहले सात दिन की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद सेंगर को उन्‍नाव जेल भेज दिया गया था। पीड़िता ने यह भी मांग की है कि इस पूरे मामले को दिल्‍ली ट्रांसफर किया जाए क्‍योंकि सेंगर उन्‍नाव में गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। पीड़िता का कहना था कि यह वही जेल है जहां उनके पिता की मौत हो गई। जब तक सेंगर वहां बंद रहेंगे, हमें न्‍याय नहीं मिलेगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top