लालू प्रसाद यादव ‘जनता का हीरो’ : शत्रुघ्न सिन्हा

Update: 2017-12-23 18:42 GMT
शत्रुघ्न सिन्हा

पटना (आईएएनएस)। चारा घोटाले के एक मामले में फैसला आने से पहले जाने माने अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज लालू को 'जनता का हीरो' बताया है। 'बिहारी बाबू' के नाम से चर्चित शत्रुघ्न पिछले काफी समय से पार्टी लाइन से अलग बयान देकर चर्चा में रहे हैं।

अदालत के इस फैसले से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता और पटनासाहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव को 'जनता का हीरो' करार देते हुए ट्वीट कर कहा, "मैं प्रार्थना करता हूं कि देश के दोस्त, जनता के हीरो, दलितों-वंचितों के पसंदीदा, सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव को न्याय मिले। सत्यमेव जयते।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की विशेष अदालत ने चारा घोटाले से संबंधित एक मामले में शनिवार को दोषी करार दिया है। अदालत ने पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा और अन्य छह आरोपियों को इसी मामले में बरी कर दिया। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह तीन जनवरी को इस मामले में सजा सुनाएंगे। यह मामला देवघर के जिला कोषागार से फर्जी तरीके से 84.5 लाख रुपये निकालने से जुड़ा हुआ है।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News