मध्य प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने तक नहीं पहनूंगा फूलों की माला : सिंधिया

Update: 2017-12-20 11:01 GMT
कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया।

अशोकनगर (मध्यप्रदेश) (भाषा)। कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि वह तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे जब तक किसान विरोधी भाजपानीत मध्यप्रदेश सरकार को सत्ता से उखाड़ नहीं फेंकेंगे।

अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के मीरकाबाद पंचायत में उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित किया। सिंधिया ने कहा, ''भाजपा की मध्यप्रदेश सरकार किसान विरोधी है एवं किसानों पर गोलियां चलवाती है। इसलिये मैंने प्रण लिया है कि जब तक भाजपा की सरकार को प्रदेश से उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।'' मुंगावली सीट वरिष्ठ कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा के निधन के बाद खाली हुई है और जल्द ही इस पर चुनाव होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें - गुजरात के चुनावी नतीजे तानाशाही शासन में यकीन रखने वालों के लिए खतरे की घंटी : शिवसेना

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं पर पुजारी ही भगवान (जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है। इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये। सिंधिया ने आरोप लगाया कि चौहान जनता को झूठे आश्वासन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों ने प्रधानमंत्री मोदी की विश्वसनीयता पर खड़े किए सवाल : राहुल गांधी

उन्होंने कहा, ''अब जब आपके गाँव में मुख्यमंत्री चौहान आये, तो आप उनसे कह देना कि हमको चंदा मामा चाहिये। वह आपको चंदा मामा लाने की भी हां भर देगें। इसलिये इनकी बातों में न आकर इनको एक पर्यटक की भांति खाली हाथ ही भेजना है।''

ये भी पढ़ें - विकास ही देश का मंत्र है, विकास की ही जीत होगी: मोदी

Similar News