शिवपाल का रामगोपाल यादव को शकुनी कहना बिल्कुल जायज : मुलायम यादव 

Update: 2017-05-07 16:50 GMT
मुलायम सिंह यादव।

मैनपुरी (आईएएनएस/आईपीएन)। समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा चुनाव में खुद अपनी गलती से हारी है। साथ ही उन्होंने सपा के उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा पार्टी के वर्तमान महासचिव रामगोपाल यादव को शकुनी कहने को जायज ठहराया।

शहीद धर्मेंद्र यादव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में करहल के ग्राम जुनेसा आए मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल के रामगोपाल को शकुनी बताने वाले बयान को उन्होंने सही बताते हुए कहा कि शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। पैसा भी खर्च किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन सपा की बुरी दशा के लिए जिम्मेदार है। उनके मना करने पर भी (पूर्व मुख्यमंत्री) अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन किया।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस ने उन पर केस लगाए और अखिलेश ने उसी से गठबंधन किया।’’

मुलायम ने कहा कि मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, झूठ बोल कर जनता को ठगा। 15 लाख रुपए हर खाते में डालने का वायदा कर सत्ता में आए, पर 15 हजार रुपए भी किसी खाते में नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने का काम करे।

Similar News