फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर में ग्रुप-जी में स्पेन शीर्ष पर

Update: 2016-11-13 16:03 GMT
फुटबाल विश्व कप 2018 का लोगो।

ग्रेनाडा (आईएएनएस)| स्पेन की टीम फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर में मैसिडोनिया पर 4-0 से जीत हासिल कर ग्रुप-जी में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर है। इसके अलावा, शनिवार को खेले गए अन्य मुकाबलों में इटली ने लिक्टेंस्टीन को 4-0, इजरायल ने अल्बेनिया को 3-0 से मात दी।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में ग्रुप तालिका में स्पेन से एक कदम पीछे दूसरे स्थान पर काबिज इटली के भी 10 अंक हैं, लेकिन दोनों देशों के गोल स्कोर में अंतर है और इस कारण स्पेन शीर्ष पर है।

स्पेन को मुकाबले के पहले हाफ में मैसिडोनिया के खिलाड़ी वेल्कोस्की की गलती से 34वें मिनट में बढ़त हासिल हुई। वेल्कोस्की ने अपनी ही टीम पर गोल दागा।

मुकाबले के दूसरे हाफ में विटोलो (63वें मिनट), नाको मोनरियल (84वें मिनट) और अर्टिज अदुरिज (85वें मिनट) की ओर से किए गए गोल की बदौलत स्पेन ने मैसिडोनिया को 4-0 से मात दी।

इसके अलावा, एक अन्य मुकाबले में इटली ने लिक्टेंस्टीन के खिलाफ मुकाबले के पहले हाफ में ही लगातार चार गोल दागते हुए जीत हासिल की। इटली के लिए एंड्रिए बेलोटी (11वें मिनट, 44वें मिनट), सिरो इमोबाइल (12वें मिनट), एंटोनियो कांड्रेवा (32वें मिनट) ने गोल किए।

इजरायल ने एरान जाहावी (18वें मिनट), डैनियल एंबिंदेर (66वें मिनट) और एलिरान अतर (83वें मिनट) की ओर से दागे गए गोल की बदौलत अल्बेनिया को 3-0 से मात दी।

स्पेन का अगला मुकाबला अगले साल 24 मार्च को इजरायल से होगा। इसके अलावा इटली की भिड़ंत अल्बेनिया और लिक्टेंस्टीन का मुकाबला मैसिडोनिया से होगा।




Similar News