फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबाल का इंग्लैंड ब्राजील सेमीफाइनल अब गुवाहाटी में नहीं कोलकाता में होगा

Update: 2017-10-24 11:27 GMT
फीफा विश्व कप 2017।

कोलकाता (आईएएनएस)। फीफा अंडर-17 विश्व कप में इंग्लैंड ब्राजील के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच अब कोलकाता के विवेकानंदर युवा भारती क्रीड़ांगन मैदान में होगा। यह मैच पहले गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होने वाला था पर मैदान की की खस्ता हालत के कारण से कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया है। मैच 25 अक्टूबर को ही खेला जाएगा।

कोलकाता अब विश्व कप के बाकी बचे मैचों में से सिर्फ एक मैच की मेजबानी छोड़कर सभी मैचों की मेजबानी करेगा। टूर्नामेंट का फाइनल भी 28 अक्टूबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा। इसके अलावा यह शहर 28 तारीख को ही तीसरे और चौथे स्थान के लिए होने वाले मैच की भी मेजबानी करेगा।

दूसरा सेमीफाइनल नवी मुंबई के डी.वाई. पाटील स्टेडियम में 25 अक्टूबर को खेला जाएगा। गुवाहाटी में सेमीफाइनल के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को पैसा वापस किया जाएगा। उन्हें कोलकाता में होने वाले मैच के टिकट खरीदने में प्राथमिकता भी दी जाएगी।

स्थानांतरित किए गए सेमीफाइनल मैच के टिकट फीफा डॉट कॉम पर 8:30 बजे से उपलब्ध होंगे। इन्हें सिर्फ ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

फीफा ने एक बयान में कहा है, "कोलकाता में होने वाले सेमीफाइनल मैच के टिकटों की कीमत 100 रुपए है। यह सभी टिकट 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर दिए जाएंगे।"

बयान में कहा गया है, "फीफा और स्थानीय खेल समिति इस अचानक पैदा हुई स्थिति के लिए खेद प्रकट करती है जिसके कारण गुवाहाटी के लोग फीफा अंडर-17 विश्व कप का सेमीफाइनल मैच देखने से वंचित रह गए।"

बयान के मुताबिक, "फीफा और समिति गुवाहाटी का और असम सरकार का उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करती है।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News