कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नरेन, गौतम गंभीर की साझेदारी से मिली हार : ग्लेन मैक्सवेल  

Update: 2017-04-14 14:26 GMT
कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नरेन और कप्तान गौतम गंभीर।

कोलकाता (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों सुनील नरेन और कप्तान गौतम गंभीर की साझेदारी के कारण उनकी टीम का हार का सामना करना पड़ा।

गुरुवार रात कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने पंजाब को आठ विकेट से हराकर उसे जीत की हैट्रिक से रोक दिया।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आईपीएल 2017 में अपने पहले दो मैचों में पंजाब की टीम ने जीत हासिल की थी, लेकिन कोलकाता के खिलाफ मिली हार के कारण वह आठ टीमों की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। कोलकाता, पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के समान अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के मामले में कोलकाता पहले स्थान पर है।

हमें लगा था कि 170 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद हमारे पास गेंदबाजी से जीत हासिल करने का अवसर है। इस मैदान पर गेंद काफी स्विंग कर रही थी, लेकिन कोलकाता टीम की पहले विकेट के लिए की गई नरेन और गंभीर की साझेदारी ने हमारे हाथों से जीत का अवसर छीन लिया।
ग्लेन मैक्सवेल कप्तान किंग्स इलेवन पंजाब

नरेन की तारीफ करते हुए मैक्सवेल ने कहा, "मैं नरेन की बल्लेबाजी से हैरान नहीं था, क्योंकि वह बिग बैश लीग में ऐसी बल्लेबाजी कर चुके हैं।"

मैक्सवेल ने कहा, "हमने बल्लेबाजी के दौरान, जो तीन मुख्य विकेट खोए, उसके बाद हम अपना रास्ता भटक गए। हमें दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ स्वयं को एक बार फिर तैयार करना होगा।"

Similar News