भारत दूसरा महिला हाकी टेस्ट मैच न्यूजीलैंड से 8-2 से हरा

Update: 2017-05-16 15:05 GMT
भारतीय हाकी।

प्यूककोहे (न्यूजीलैंड) (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में मंगलवार को भारतीय महिला हॉकी टीम को करारी शिकस्त मिली। रोजा बिच पार्क में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8-2 से मात दी। इससे पहले, रविवार को खेले गए पहले मैच में मेजबान टीम ने भारत को 4-1 से हराया था।

मैच की शुरुआत के तीसरे ही मिनट में सामंथा हैरीसन ने गोल कर न्यूजीलैंड का खाता खोला। इसके बाद दूसरे क्वार्टर में भी मेजबान टीम का ही दबदबा रहा। इसमें 21वें और 30वें मिनट में स्टेसी मिकेल्सन ने दो गोल दागकर टीम को भारत पर 3-0 की बढ़त दी।

तीसरे क्वार्टर में अवसर पाकर लिलीमा मिंज ने गोल कर स्कोर 1-3 किया, लेकिन दो मिनट बाद ही स्टेसी ने तीसरा गोल दागने के साथ ही अपनी हैट्रिक पूरी करते हुए न्यूजीलैंड का स्कोर मेहमान टीम के खिलाफ 4-1 से मजबूत किया।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

न्यूजीलैंड के मजबूत डिफेंस के आगे कमजोर भारतीय टीम के लिए दूसरा गोल चौथे क्वार्टर में अनुपा बार्ला ने किया। इसके बाद न्यूजीलैंड ने अपने खेल को तेज कर भारतीय टीम के खिलाफ चार गोल दागे।

न्यूजीलैंड के लिए ये चार गोल चौथे क्वार्टर में कस्र्टन पीयर्स (52वें मिनट), मेडिसन डोआर (56वें मिनट), सामंथा (56वें मिनट) और स्टेफिनी डिकिंस (60वें मिनट) ने किए, जिसके दम पर मेजबान टीम ने भारत को 8-2 से करारी शिकस्त दी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News