Top

दीवाली में जियो लाया अपने ग्राहकों के लिए जबर्दस्त ऑफर

दीवाली में जियो लाया अपने ग्राहकों के लिए जबर्दस्त ऑफरप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। दीवाली के अवसर पर रिलायंस जियो ने एक और ऑफर की पेशकश की है, जिसके तहत ग्राहकों को 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी ने इस ऑफर को दिवाली धन-धना-धन का नाम दिया है। ध्यान रहे कि ये कैशबैक वाउचर के रूप में होगा और इसके इस्तेमाल ग्राहक रिचार्ज के दौरान कर सकेगा।

कंपनी का ये ऑफर 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक रहेगा, यानि दिवाली से ठीक एक दिन पहले तक। गौरतलब है कि रिलायंस जियो की सिम पर 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर ग्राहक को 1जीबी प्रतिदिन के हिसाब से 84जीबी डेटा, फ्री एसएमएस, जियो ऐप्स के लिए सब्सक्रिप्शन और फ्री कॉल दिया जाता है। वहीं पोस्टपेड यूजर्स के लिए सारी डिटेल वैसी ही रहेगी।

यह भी पढ़ें- जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया 4जी स्मार्टफोन

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, जियो के इस नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर के तहत जो जियो प्राइम ग्राहक 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच 399 रुपये का रिचार्ज कराते हैं, उन्हें 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे, जो कुल 400 रुपये बनेंगे। इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- अगर जियो सिम से एक दिन में 300 मिनट से ज्यादा करते हैं बात, तो बंद हो सकती है आपकी वॉयस कॉलिंग सेवा

खास बात ये भी है कि एक वाउचर का इस्तेमाल एक बार ही किया जा सकता है। मान लीजिए अगर आपको 309 रुपये का रिचार्ज कराना है, तो उसके लिए आपको 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा और 50 रुपये का आप वाउचर इस्तेमाल कर सकेंगे। इस ऑफर का फायदा वो ग्राहक भी उठा सकते हैं, जिनकी वैलिडिटी अभी भी बची हुई है।इसका लाभ उन्हें अभी चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगा।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.