हमारा पूरा सहयोग कांग्रेस को रहेगा - अखिलेश यादव

हमारा पूरा सहयोग कांग्रेस को रहेगा - अखिलेश यादवअखिलेश यादव 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज समाजवादी पार्टी के कार्यालय में मीडिया से छात्र सभा के चुनावों में विजयी हुए नए पदाधिकारियों को रूबरू करवाते हुए सबको बधाई दी। साथ ही प्रेस से कहा आज समाजवादी पार्टी में नए युवाओं को देख कर मुझे ओर मेरी पार्टी का हौसला बढ़ा है।

ये भी पढ़ें-कठिन सुधारों के बाद अर्थव्यवस्था पटरी पर, सही दिशा में बढ़ रही है : मोदी

अखिलेश यादव ने कहा नया भारत बिना नए लोगों के जुड़े नहीं बन सकता | मै इन छात्र पदाधिकारियों को कहना चाहता हूँ कि जिस तरह से समाजवादी आंदोंलन को नेता जी ने एवं पार्टी के बड़े नेताओं ने देश भर में फैलाया है ये भी एक साथ जुटे ताकि समाजवादी पार्टी का आन्दोलन पूरे देश में दिखे।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम गुजरात के चुनाव में पांच सीटों पर चुनाव लड़ेंगें। हमने अपने गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र से कुछ ही सीटों पर लड़ने का फैसला किया है। हमने अपने संगठन से बात कर के तय किया है कि हम सिर्फ पांच सीटों पर ही चुनाव लड़ेंगें। बाकी जगहों पर हमारा पूरा सहयोग कांग्रेस को रहेगा।

गुजरात चुनाव में मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल में अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी तो इमानदार पार्टी है, बेईमान तो हम और आप लोग है। नोट बंदी के बहाने हमारे और आप के रूपए बैंकों में बंद करवा दिए। आपका चैनल बंद हो जाएगा अगर आप पार्टी (बीजेपी) पर आरोप लगाते है।

ये भी पढ़ें-मुंबई सेंट्रल पर रेलवे स्टाफ ने धक्का लगाकर डेड-एंड से हटाई ट्रेन, रेलवे ने की इनाम की घोषणा

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा प्रधानमंत्री जी घर पर दिवाली कैसे मना सकते है। प्रधानमंत्री तो कहीं भी जा सकता है इसमें कौन सी नयी बात है |

अखिलेश यादव ने मीडिया पर भी तंज कसते हुए कहा कि आप लोग ही पहले चढ़ाते है फिर आप लोग ही गिरा देते है। इसलिए हमारी मित्रता आपसे ऐसी ही है, न हमको चढ़ाओ और न हमको आप गिराओ।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top