टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ता ने बीजेपी कार्यालय में किया आत्मदाह का प्रयास

टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ता ने बीजेपी कार्यालय में किया आत्मदाह का प्रयासहमीरपुर जिले के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता गणेश प्रसाद सोनी ने किया आत्मदाह का प्रयास।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब हमीरपुर के एक कार्यकर्ता ने नगर निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज होकर अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगाने लगा। आनन-फानन में लोगों ने प्रत्याशी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

आरोप भाजपा ने गलत तरीके से टिकट का बंटवारा किया

हमीरपुर जिले के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता गणेश प्रसाद सोनी ने शनिवार शाम को टिकट न मिलने से नाराज होकर खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगाने की कोशिश की। गनीमत रही कि वह आग नहीं लग सकी और इससे पहले वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। आरोप है कि भाजपा ने गलत तरीके से टिकट का बंटवारा कर दिया। टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ता ने ये कदम उठाया है।

यह पहला मामला नहीं है

फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं भाजपा कार्यालय में हंगामे का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले अभी हाल में लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में पड़ने वाला लालकुआं वार्ड-24 के वर्तमान भाजपा पार्षद अमित सोनकर के समर्थक संजीव धानुक, निशा, केवला देवी, संगीता देवी, मुन्नी देवी, अमित कुमार, आशीष बाजपेई, राजू श्रीवास्तव, राजेंद्र कुमार, हनी विश्वकर्मा, मनीष शर्मा, दुर्गेश यादव, अब्दुल माजिद सिद्दीकी सहित कई अन्य लोगों ने भाजपा कार्यालय में नारेबाजी की थी।

आरोप, उम्मीदवारों का नाम शामिल नहीं किया

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि भाजपा से पहले चुनाव लड़ चुके उम्मीदवारों का नाम नगर निकाय चुनाव पैनल में नहीं शामिल किया गया। इसके चलते शहर के नाका, लालकुंआ, नरही और अन्य वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार निर्दलीय लड़ने की तैयारी करने लगे हैं। निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में प्रत्याशियों ने मोहल्ला बैठकें भी शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: अब सोनभद्र में जर्मन नागरिक को इंजीनियर ने पीटा

यह भी पढ़ें: ब्लू व्हेल के बाद आया ‘डेयर एंड ब्रेव’ चैलेंज, हारने पर भेजनी होगी न्यूड फोटो

यह भी पढ़ें: मॉरीशस में सीएम योगी के सामने हुआ तिरंगे का अपमान, विवाद के बाद हटाया पोस्ट

Share it
Top