कांग्रेस के कार्यकाल में किसान कर्ज में डूबे थे : संबित पात्रा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 Feb 2018 4:51 PM GMT

कांग्रेस के कार्यकाल में किसान कर्ज में डूबे थे : संबित पात्रा भाजपा का झंडा।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान किसान कर्ज में डूबे थे और केन्द्र तथा प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को कर्जे से मुक्त करने का प्रयास कर रही है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता जो पांच हजार करोड़ रूपए के भ्रष्टाचार मामले में जमानत पर हैं उनके लिए निश्चिततौर पर प्रदेश सरकार की ओर से किसानों के पचास हजार रुपए की ऋण माफी बहुत छोटी राशि होगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जो भ्रष्टाचार में डूबे हुए है वो किसानों के पचास हजार रुपए तक की ऋण माफी को नहीं समझेंगे।

ये भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए खुशखबरी : सिर्फ दसवीं पास भी कर सकेंगे रेलवे के लेवल-1 पद के लिए आवेदन

ये भी पढ़ें- मोदी दुनिया के सबसे महंगे चौकीदार : कांग्रेस

ये भी पढ़ें- खुशखबरी : रेलवे ने 90 हजार पदों के लिए मांगे आवेदन, अंतिम तिथि 12 मार्च  

प्रदेश भाजपा मीडिया की ओर से आयोजित कार्यशाला में भाग लेने पहुंचे डा. संबित पात्रा ने बताया कि केन्द्र सरकार 2022 तक किसानों की आय को दोगुनी करने की दिशा में कार्य कर रही है और कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व संप्रग सरकार पर लोगों ने भरोसा नहीं किया लेकिन लोगों ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर विश्वास जताया है और उनके नेतृत्व में भारत की आर्थिक स्थिति तेजी से सुदृढ़ हो रही है।

ये भी पढ़ें- इस यंत्र से आसानी से पता चल सकेगा गाय या भैंस का मदकाल

उन्होंने भामाशाह योजना, ग्रामीण गौरव पथ और मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजनाओं के लिए राजस्थान सरकार की सराहना करते हुए कहा कि सरकार केन्द्र के विकास की राह पर कार्य कर रही है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इनपुट भाषा

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top