सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं : सहवाग

सचिन 40 की उम्र तक खेल सकते हैं, नेहरा क्यों नहीं : सहवागवीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर उठ रहे सवालों पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नेहरा का बचाव किया है। सहवाग ने कहा कि अगर दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 40 की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं, तो नेहरा क्यों नहीं खेल सकते।

2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप में नेहरा के खेलने की संभावना के बारे में सहवाग ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि विश्व कप में खेलने के लिए उम्र मायने रखती है। अगर नेहरा फिट हैं और कम रन देकर अधिक विकेट ले सकते हैं, तो वह विश्व कप में क्यों नहीं खेल सकते?"

ये भी पढ़ें : मिसाल : मजहब की बेड़ियां तोड़ पिच पर उतरीं कश्मीरी महिला क्रिकेटर

सहवाग ने कहा, "सनथ जयसूर्या 42 साल की उम्र तक खेले थे। सचिन 40 साल की उम्र तक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, तो नेहरा क्यों नहीं?" सहवाग ने कहा, "फिटनेस ही हर क्रिकेट खिलाड़ी के लिए सही मंत्र होना चाहिए। अगर आप फिट हैं, तो आप हिट हैं। मुझे नहीं लगता कि वर्तमान में भारतीय टीम में कोई भी ऐसा खिलाड़ी शामिल है, जो फिट नहीं है।"

ये भी पढ़ें : सौवें वनडे मैच में शतक लगाने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने डेविड वार्नर

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज सात अक्टूबर से होगा। दोनों टीमों के बीच पहला मैच सात अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें : कभी माता-पिता ने खेलने से रोका था, घर से एक मौका मिला, और अब छा गई बिहार की खुशबू

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top