छह साल के इस बच्चे की गेंदबाजी के मुरीद हुए अकरम और हरभजन, देखे वीडियो

Imran KhanImran Khan   3 March 2018 7:24 PM GMT

छह साल के इस बच्चे की गेंदबाजी के मुरीद हुए अकरम और हरभजन, देखे वीडियोएक डंडे को विकेट बनाकर उस पर गेंदबाजी करता हसन अख्तर।

आपने जहीर खान, शोएब अख्तर और ग्लेन मैक्ग्राथ जैसे धुरंधर गेंदबाजों को गेंदबाजी करते हुए देखा होगा, लेकिन एक छह साल के बच्चे का गेंदबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

यह बच्चा पाकिस्तान के चिचवाटनी में रहता है। इसका नाम हसन अख्तर है। यह अपने घर के बाहर दीवार पर एक डंडे को विकेट बनाकर उस पर गेंदबाजी कर रहा है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वो गेंद को स्विंग करा रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी इस बच्चे को भविष्य का स्टार गेंदबाज मानने से इनकार नहीं कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें- वीडियो: क्रिकेट नहीं अपने बॉलीवुड लव के लिए वाइरल हुए पठान ब्रदर्स...

सभी हुए इस बच्चे के मुरीद

इस बच्चे ने अपनी गेंदबाजी से सभी दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है। हसन के पसंदीदा क्रिकेटर वसीम अकरम हैं। हसन अपने घर में दिन में 3-4 घंटों की गेंदबाजी करता है। इस बच्चे की तुलना अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से भी की जाने लगी है।

हरभजन भी हुए प्रभावित

इस बच्चे का वीडियो देखकर भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह भी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ‘यह बच्चा भविष्य में जरूर स्टार बनेगा’

वसीम अकरम ने लोगों से बच्चे के लिए किया अनुरोध

हरभजन सिंह से पहले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये बच्चा कहां है?… हमारे मुल्क में बहुत टैलेंट है, जो लोगों की रगों में दौड़ता है लेकिन ऐसे टैलेंट की खोज के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है।‘ वसीम ने लोगों से अनुरोध करते हुए लिखा- ‘हमें इसके लिए कुछ करना चाहिए।’

ये भी पढ़ें- वायरल वीडियो : गांव में भैंस चराने वाले इस बच्चे के स्टंट आपको हैरत में डाल देंगे

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top