बाराबंकी के लालपुर करौता में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौक़े पर मौत

बाराबंकी के लालपुर करौता में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौक़े पर मौतदुर्घटनाग्रस्त बाइक।

मोहम्मद शानू

बाराबंकी। मोहम्मदपुर खाला बाराबंकी थाना क्षेत्र लालपुर चौकी अंतर्गत ग्राम गुड़िया पुरवा के निकट मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को सामने से कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिजला निवासी विपिन कुमार पांडे पुत्र विनोद कुमार पांडे उम्र 22 वर्ष जो मंगलवार की दोपहर करीब 3:00 बजे सूरतगंज से घर के लिए जा रहा था। करौता स्थित गुड़िया पुरवा निकट के सामने से आ रहे ट्रक नंबर यूपी 41 d 8247 ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक उछलकर दूर जा गिरी। ट्रक का हिस्सा विपिन कुमार के अंग के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-70 प्रतिशत किसान परिवारों का खर्च आय से ज्यादा, कर्ज की एक बड़ी वजह यह भी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

ट्रक चालक वाहन छोड़कर भागा

दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे फतेहपुर क्षेत्राधिकारी राजेश यादव थाना अध्यक्ष धनंजय सिंह ने ट्रक को जब्त कर शव को पीएम के लिए भेज दिया मामले को जांच में लिया है। वहीं इस घटना से परिजनों में खासा आक्रोश है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top