बाराबंकी में अनियंत्रित कार नहर पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत

बाराबंकी में अनियंत्रित कार नहर पुल के नीचे गिरी, पांच की मौतनहर में गिरी कार से लोगों को निकालते ग्रामीण

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बाराबंकी में फतेहपुर तहसील क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर पुरनी नहर पुल के नीचे जा गिरी। कार में सवार पांचों लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस वहां से कार को हटाने के प्रयास में है।

सफेद रंग की मारुति आल्टो कार फतेहपुर की तरफ से काफी रफ्तार में आ रही थी। कार में पांच लोग सवार थे। कार काफी गहरे पानी में जाकर पलट गई। पुलिस ने कार के दरवाजे के शीशा तोडऩे के बाद जनता की मदद कार तथा उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। इनको गंभीर हालत में फतेहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में मृतक के नाम श्रवण कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण (35) , विनोद वर्मा पुत्र रमेश वर्मा (30) , अनवर अली पुत्र भोक्कल (30) तीनो निवासी बाकर पुर थाना महमूदाबाद, अतुल वर्मा पुत्र अवधेश कुमार (28) निवासी अलमा पुर थाना महमूदा बाद , अनूप कुमार वर्मा पुत्र लवकेश कुमार निवासी याकूब पुर थाना महमूदाबाद हैं। स्थानीय लोगो की मदद से खारजे में गाडी से निकल कर सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र फतेहपुर पहुचाया जहाँ चिक्तिसको ने मृत घोषित कर दिया । मौके पर डीएम और एसपी मौजूद⁠⁠⁠⁠।

कार सवार सभी लोग सीतापुर के निवासी थे। कार भगौली से पहले अनियंत्रित होकर पुलिया में गिरकर पलट गई। सभी के परिवारीजन इस हादसे की खबर मिलने के बाद सीएचसी पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:- मोदी कैबिनेट : पीयूष गोयल बने नए रेलमंत्री, अरुण जेटली के पास वित्त और रक्षामंत्रालय बरकरार

ये भी पढ़ें:- सुरेश प्रभु नहीं रहेंगे रेल मंत्री, कर्मचारियों को कहा शुक्रिया

ये भी पढ़ें:- मोदी कैबिनेट : प्रधान, गोयल, निर्मला और नकवी बने कैबिनेट मंत्री, नौ नए चेहरे राज्य मंत्री बने

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top