किसानों की हत्याओं पर चुप्पी तोड़े योगी सरकार : राष्ट्रीय किसान मंच 

किसानों की हत्याओं पर चुप्पी तोड़े योगी सरकार : राष्ट्रीय किसान मंच राष्ट्रीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेखर दीक्षित

सीतापुर में हो रही किसानों की हत्याओं को लेकर राष्ट्रीय किसान मंच ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। राष्ट्रीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कहा, "योगी राज में प्रदेश की कानून- व्यवस्था बदतर हो गयी है और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बदमाशों के एनकाउंटर की बात कहकर क़ानून व्यवस्था को ठीक करने की बात कह रहे हैं।"

शेखर दीक्षित ने कहा, "योगी सरकार के पास बढ़ते अपराध को रोकने का कोई तरीका नहीं है। बस एनकाउंटर की बात कहकर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। बढ़ते अपराध से प्रदेश की जनता में डर का माहौल और योगी राज में अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही।"

यह भी पढें- बढ़ता तापमान गेहूं किसानों के लिए बन सकता है नया सिरदर्द

शेखर दीक्षित ने कहा, "पिछले दिनों सीतापुर में कई किसानों की हत्या कर दी गयी। योगी राज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक फाइनेंस कंपनी की ओर से कर्ज अदा न कर पाने किसान ज्ञानचंद की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी जाती है और इस घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर तमाम मंत्री और अधिकारी चुप्पी साढ़े बैठे रहती हैं। घटना में कार्रवाई के नाम पर केवल लीपापोती की जाती है।" शेखर दीक्षित ने कहा कि हम ऐसे लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं जहाँ नीरव मोदी, सरकारी बैंक के 11 हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग जाता है और 35 हजार का कर्ज न देने पर किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी जाती है।

यह भी पढें- उत्तराखंड के इस ब्लॉक के किसान करते हैं जैविक खेती, कभी भी नहीं इस्तेमाल किया रसायनिक उर्वरक

Share it
Share it
Share it
Top