जाम खुलवाने के चक्कर में पुलिसकर्मी का फूटा गुस्सा, लग्जरी कार पर मारी लातें, देखें वीडियो

Kushal MishraKushal Mishra   8 May 2018 3:40 PM GMT

जाम खुलवाने के चक्कर में पुलिसकर्मी का फूटा गुस्सा, लग्जरी कार पर मारी लातें, देखें वीडियोकार के दरवाजे पर लात मारता पुलिसकर्मी।

उत्तर प्रदेश सरकार जहां पुलिसकर्मियों को जनता से शालीनता से व्यवहार करने की नसीहत दे रही है, वहीं सरकार की इस नसीहत पर प्रदेश के पुलिसकर्मियों का चेहरा बार-बार बेनकाब हो रहा है।

कानपुर शहर में सड़क पर लगे जाम को खुलवाने के लिए फंसी एक कार पर पुलिसकर्मी का ऐसा गुस्सा फूटा कि पुलिसकर्मी ने कार पर कई लातें मारी, जिससे कार के ड्राइवर का दरवाजा अंदर दब गया। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और इसके बाद यह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना कानपुर के कोहना क्षेत्र के पार्वती बागला रोड की है, जहां सोमवार को एक वृद्ध महिला को बचाने के चक्कर में एक कार सवार खंभे से भिड़ गया। इस घटना से सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया। मौके पर पहुंचे कई पुलिसकर्मी जाम खुलवाने के प्रयास कर रहे थे। जाम में सड़क पर फंसी एक लग्जरी कार भी शामिल थी। जिस पर एक पुलिसकर्मी इतना गुस्सा गए कि कार की ड्राइवर सीट के दरवाजे पर कई लातें मारीं, जिससे दरवाजा अंदर धंस गया।

इस बीच अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास भी किया, मगर ड्राइवर सीट का शीशा न खोलने पर उस पुलिसकर्मी ने दरवाजे पर फिर कई लातें मारी। पुलिसकर्मी का आरोप है कि ड्राइवर ने उसके पैर पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस प्रकरण का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस न मिलने पर कंधे पर लादा पत्नी का शव, राहगीरों ने चंदा कर टेम्पो से शव पहुंचवाया घर

यूपी: लैब टेक्नीशियन ने कर दिया ऑपरेशन , गर्भाशय निकाला और फाड़ दी पेशाब की थैली

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.