उन्नाव गैंगरेप: भाजपा विधायक का दावा रेप वाले दिन था कानपुर में

उन्नाव गैंगरेप: भाजपा विधायक का दावा रेप वाले दिन था कानपुर मेंसाभार: इंटरनेट।

उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने दावा किया है कि जब रेप हुआ तो वो कानपुर में था। फिलहाल सेंगर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की गिरफ्तारी में है। गिरफ्तारी के दौरान हुई पूछताछ में सेंगर ने कहा कि वो 4 जून 2017 को कानपुर शहर में एक जन्मदिन समारोह में शामिल हुए थे। शनिवार की शाम को सीबीआई ने शशि सिंह को गिरफ्तार किया जो उन्नाव के एक गैंगरेप अभियुक्त शुभम की मां की है।

पूछताछ के दौरान विधायक ने कहा है कि कथित बलात्कार के समय 4 जून 2017 को कानपुर समारोह में होने का उनका दावा 8 बजे, घटना के वीडियो फुटेज से सत्यापित किया जा सकता है। उनकी सुरक्षा में लगे पुलिस सुरक्षाकर्मियों से और उनके सेलफोन रिकॉर्ड से भी यह जानकारी मिल सकती है। उन्होंने कहा कि वह एक दोस्त के घर पर एक जन्मदिन में भाग लेने के लिए कानपुर में नौबस्ता में थे।

ये भी पढ़ें- ‘मैंने 60 बार सुनाई अपने रेप की दास्तां’

फाइल फोटो

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता का होगा मेडिकल, सीबीआई विधायक और पीड़िता को आमने-सामने बिठाकर कर सकती है पूछताछ

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि शशि ने भी दावा किया है कि वह बलात्कार के दिन अपने पति के साथ कानपुर में थी। इस मामले में शिकायतकर्ता 17 वर्षीय मां ने आरोप लगाया है कि शशी घर के आंगन में मौजूद थीं जब विधायक ने उनकी बेटी से बलात्कार किया था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top