अमेठी: राहुल गांधी लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम

अमेठी: राहुल गांधी लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इनामअमेठी के गौरीगंज में राहुल गांधी लापता का पोस्टर लगा हुआ।

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी की मुश्किलें उनके गढ़ में ही कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। करीब छह माह से अमेठी नहीं आने पर उन्हें लापता दिखाते हुए गौरीगंज में पोस्टर लगा दिए गए हैं। पोस्टर में उनकी जानकारी देने वालों को उचित इनाम देने की घोषणा की गई है।

ये भी पढ़ें:- यूपी में कर्ज़माफी की राह देख रहे किसानों के लिए खुशखबरी, 17 अगस्त से कैंप शुरू

अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने लगाए गए पोस्टर में लिखा है, 'माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं।' पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। आपको बता दें कि राहुल गांधी पिछले 6 महीने से अमेठी नहीं गए हैं।

ये भी पढ़ें:- कन्नौज : रात भर नहीं सोये डीएम साहब, सुबह एक दिव्यांग को दिया रक्षाबंधन का उपहार

इस बारे में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने कहा, "यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है।" उन्होंने कहा, "राहुल गांधी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, ऐसे में वह हर समय अमेठी में उपलब्ध नहीं रह सकते।"

ये भी पढ़ें:- यूपी के किसान ने कर्जमाफी का लाभ लेने से किया इनकार, पीएम और सीएम से की अनोखी अपील, जिसे सुन आप भी कहेंगे वाह

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top