यूपी इन्वेस्टर्स समिट के लिए सत्यदेव पचौरी ने किया इन्वेस्टर्स का धन्यवाद

यूपी इन्वेस्टर्स समिट के लिए सत्यदेव पचौरी ने किया इन्वेस्टर्स का धन्यवादरेशम उद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी।

उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट- 2018 के माध्यम से उन सभी निवेशकों का प्रकट करते हुए खादी एवं ग्रामोद्योग, सूक्ष्म, लघु एवं उद्यम एवं निर्यात प्रोत्साहन, वस्त्रोद्योग, रेशम उद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने कहा, जिन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निमंत्रण पर उत्तर प्रदेश की समिट में पधारें और उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने के लिए एम0ओ0यू0 हस्ताक्षरित किया तथा 4 लाख 28 हजार करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट 9 देशों के प्रतिनिधियों द्वारा किया गया ।

उद्योग लगाने से उत्तर प्रदेश निश्चित रूप में विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा और यहां के युवाओं को भारी संख्या में रोजगार मिलेगा जिससे प्रदेश में आर्थिक संपन्नता आएगी और उत्तर प्रदेश मा0 मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में उत्तम प्रदेश बनेगा ।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश खादी नीति-2017 का मसविदा तैयार, मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद होगा लागू : सत्यदेव पचौरी

मैं उन सभी निवेशकों को जिन्होंने एम0एस0एम0ई0, टेक्सटाइल और लेदर के क्षेत्र में निवेश किया है उनको विश्वास दिलाता हूं कि उनके द्वारा उ0प्र0 में उद्योग लगाने के लिए यदि उन्हें कोई भी कठिनाई आएगी तो उन कठिनाईयों को दूर किया जाएगा । मैं पुनः सभी इन्वेस्टर्स का आभार प्रकट करता हूँ कि भारी संख्या में समिट में उपस्थित होकर उन्होंने उत्तर प्रदेश की सरकार का मनोबल बढ़ाया हैं।

ये भी पढ़ें: सत्यदेव पचौरी ने कहा, गाँव में ही लोगों को मिले रोजगार

Share it
Top