अवैध कब्ज़ों को लेकर शिवपाल के तेवर सख्त

Update: 2016-04-23 05:30 GMT
gaoconnection

लखनऊ। प्रदेश के लोक निर्माण, सिंचाई, सहकारिता एवं राजस्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने जनता से मुलाकात के दौरान ज़मीनों पर अवैध कब्जे की शिकायत पर सम्बन्धित अधिकारियों को तत्काल जांच करके ज़मीनों को खाली करने के निर्देश दिए।

शिवपाल सिंह शुक्रवार को कालीदास मार्ग स्थित जनसुनवाई भवन में जनता की शिकायतों को सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर किसी की ज़मीन पर कोई भी व्यक्ति अवैध कब्जा न कर पाए। यादव ने जनता की शिकायत पर अपने से सम्बन्धित विभागों में जांच करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी यदि मनमाने तरीके से कार्य करेगा तथा जनता की शिकायतों को नजरअंदाज करेगा तो उसके विरुद्ध निश्चित ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जिन परियोजनाओं को लागू किया गया है, उससे समाज का हर वर्ग लाभान्वित हुआ है और अधिक से अधिक लोगों को रोजगार के साधन उपलब्ध कराये गये हैं। जनता इस बात का अहसास कर रही है कि उनके हित और लाभ का काम वर्तमान सरकार ही कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से प्रदेश के नौजवानों में नई ऊर्जा, नई चेतना, नई उमंग और नये उत्साह का संचार हुआ है। 

Similar News