बिहार: पिता के सामने छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, गांव वालों ने पंचायत में मामला सुलझाने को कहा

Update: 2019-02-07 17:34 GMT

लखनऊ। बिहार के किशनगंज में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक व्‍यक्‍ति को बंधक बनाकर उसके सामने ही 19 साल की उसकी बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़‍िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

व‍िभ‍िन्‍न वेबसाइटों पर चल रही खबरों के मुताबिक, पीड़‍िता के प‍िता ने बताया है कि मंगलवार की देर रात कुछ लोगों ने उनके घर के दरवाजे पर दस्‍तक दी, वो लोग पानी मांग रहे थे। जैसे ही दरवाजा खुला तो सभी अंदर आ गए और व्‍यक्‍ति और उसकी 19 साल की लड़की को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्हें गांव के बाहर ले जाया गया। जहां आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से पेड़ में बांध दिया। फिर बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ छह लोगों ने गैंग रेप किया। पीड़ित परिवार हाल ही में उस गांव में आकर रहने लगा था।

पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे। इनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं। पीड़िता के मुताब‍िक, आरोपियों ने रेप करने के बाद उसे धमकी दी थी कि अगर पुलिस में श‍िकायत की तो जान से मार देंगे। इसलिए डर के मारे वो मंगलवार को थाने नहीं पहुंची थी। पीड़िता के प‍िता के बताते हैं कि गांव वाले भी इस मामले में पंचायत कर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।

फिलहाल मामला दर्ज कर ल‍िया गया है। पुलिस फरार आरोप‍ियों की तलाश में जुटी है। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Similar News