आतंकियों ने रची पीएम मोदी और सीएम योगी की हत्या की साजिश, यूपी में घुसे आत्मघाती लड़ाके

Update: 2017-04-19 15:51 GMT
यह साजिश यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद रची गई है।

लखनऊ। खुफिया विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ कश्मीरी आतंकियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रची है। खबर के मुताबिक ये साजिश आतंकियों ने लंदन में बैठकर रची है। इसके तहत लगभग एक दर्जन आत्मघाती लड़ाके उत्तर प्रदेश में घुस चुके हैं लेकिन ये लड़ाके फिलहाल स्लीपर सेल की मदद से छुपे हुए हैं। खुफिया विभाग के इनपुट के मुताबिक, लड़ाकों का ये दस्ता मार्च के आखिरी सप्ताह में कश्मीर से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

खुफिया विभाग और सेंट्रल इंटेलिजेंस को मिली जानकारी के बाद से यूपी पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं और यूपी पुलिस के लखनऊ मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ पुलिस मुख्यालय से सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसएसपी को आदेश जारी करते हुई पूरी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।

आईजी सिक्योरिटी ने बरेली समेत सभी जिले के डीएम और एसएसपी को सघन तलाशी और पीएम व सीएम के मूवमेंट के दौरान सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। जिले की पुलिस को किराए के मकानों, होटल, गेस्ट हाउस जैसे तमाम जगहों की तलाशी करने के भी निर्देश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह साजिश यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद रची गई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News