‘मन की बात’ के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने मांगे सुझाव  

Update: 2017-11-18 18:22 GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नवंबर माह में होने वाले अपने 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए लोगों से उनके विचार साझा करने का अनुरोध किया है। मोदी ने कहा, "26 नवंबर रविवार को आयोजित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए आपके क्या विचार हैं? उन्हें नरेंद्र मोदी मोबाइल एेप के जरिए मुझे साझा करें।"

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, "1800-11-7800 डायल करें और 'मन की बात' के लिए एक संदेश रिकॉर्ड करें। आप माईगव खुले मंच पर जाकर भी लिख सकते हैं और इस महीने के 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए विचार साझा कर सकते हैं।"

नवंबर रविवार को आयोजित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम का पोस

माईगव वेबसाइट की ओर से भी कहा गया है, "हर बार की तरह इस बार भी मोदी इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि आप संबंधित मुद्दे पर अपने विचार साझा करें।"

साइट ने कहा है, "मन की बात कार्यक्रम के 38वी कड़ी को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री ने आपसे अपने विषयों पर विचार देने का निमंत्रण दिया है।" पोर्टल ने कहा है, "जिन मुद्दों पर आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बोलें, उसपर आप अपने सुझाव हमें भेजिए।"

पोर्टल पर कहा गया है, "प्रधानमंत्री के लिए संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं। कुछ रिकॉर्डेड संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं।"

वेबसाइट ने लोगों से 1922 पर मिस कॉल देने के लिए कहा है। मिस कॉल करने के बाद आपके फोन पर एक संदेश आएगा, जिसमें एक लिंक होगा। उस लिंक पर क्लिक कर आप अपने सुझाव सीधा प्रधानमंत्री तक पहुंचा सकते हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को एक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की मेजबानी करते हैं, जिसमें वह ऑल इंडिया रेडियो, डीडी नेशनल और डीडी न्यूज के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हैं।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News