मुंबई में बारिश से सड़कों पर भरा पानी, जाम से परेशान हो रहे यात्री

Update: 2019-06-28 10:29 GMT

लखनऊ। मानसून ने मुंबई में दस्‍तक दे दी है और यहां तेजी से बारिश हो रही है। मानसून ने देरी के बाद धीमी शुरुआत के साथ अब रफ्तार पकड़ चली है। तेज बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया, जिससे सड़कों पर जाम लग गया है। वहीं शहर में बारिश के साथ तेज हवा चल रही है और आसमान में बादल भी छाए हुए हैं। इससे दिन में ही अंधेरा छा गया है।

अंधेरी, धारावी, वसई, कांदीवली, बोरीवली समेत कई इलाकों में बारिश के कारण जल जमाव हो गया है। इसकी वजह से सड़कों पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। बारिश के चलते रेलवे स्टेशनों पर भी यात्रियों की भीड़ लगी है। वहीं सड़कों पर पानी भरने के कारण ऑफिस जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल बारिश से मुंबई की लाइफलाइन लोकल पर कोई खास असर नहीं देखा जा रहा है।

तेज बारिश की वजह से मुंबई समेत महाराष्ट्र के निचले इलाकों में पानी भरना शुरू हो चुका है। जलभराव की वजह से मुंबई के बहुत से इलाकों में यातायात लगभग थम चुका है। बाकी जगहों पर भी यातायात रेंग रहा है। बहुत से निचले इलाकों में सड़कें लबालब हो चुकी हैं और लोगों के घरों में भी पानी घुसने लगा है। भीषण बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम हो गई है, जिससे उड़ानों पर भी असर पड़ रहा है।

Similar News