आरके नगर उपचुनाव में शुरुआती घंटों में सिर्फ 7.32 फीसदी मतदान 

Update: 2017-12-21 11:04 GMT
तमिलनाडु के राधाकृष्णन नगर (आरके नगर) विधानसभा सीट।   

चेन्नई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के राधाकृष्णन नगर (आरके नगर) विधानसभा सीट पर गुरुवार को मतदान के शुरुआती घंटों में कम ही मतदाताओं ने मतदान केंद्रों का रुख किया। पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी, इसलिए इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं।

निर्वाचन आयोग के अधिकारियों के मुताबिक, सुबह आठ बजे शुरू हुए मतदान के बाद अब तक 7.32 फीसदी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं। इस सीट के लिए मुख्य मुकाबला एआईएडीएमके के ई.मधुसूदनन, डीएमके के एन.मारुधु गणेश, एक निर्दलीय उम्मीदवार दिनाकरन और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के.नागाराजन के बीच है।

यह भी पढ़ें तीन प्रदेशों की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए कल पड़ेंगे वोट

अधिकारियों ने बताया कि एक मतदान केंद्र पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी की खबरें आईं। इस दरौान लगभग दो लाख मतदाता 59 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।
मतगणना 24 दिसंबर को होगी।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। अर्धसैनिकबलों की 15 कंपनियां और 2,500 से अधिक सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। इसके साथ ही कई सीसीटीवी कैमरा, फ्लाइंग स्क्वैड और निगरानी टीम भी मुस्तैद की गई है।

हालांकि, इस सीट पर उपचुनाव पहले अप्रैल में होने थे लेकिन एक उम्मदीवार द्वारा बड़े स्तर पर मतदाताओं को रिश्वत देने की शिकायतों के बाद इसे रद्द कर दिया गया।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News