तेलंगाना एक्सप्रेस में लूट की बड़ी वारदात, बदमाशों ने महि‍ला को मारा चाकू

Update: 2016-08-04 05:30 GMT
तेलंगाना एक्सप्रेस में लूट की बड़ी वारदात, बदमाशों ने महि‍ला को मारा चाकू

ललितपुर। नई दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रात 2 बजकर 14 मिनट पर ललितपुर के जैरोन स्टेशन के पहुंचते ही अचानक ट्रेन की चेन पूलिंग की गई। चेन पूलिंग के चलते ट्रेन एक बार नहीं कई बार रुकी। इसी दौरान बदमाश ट्रेन में चढ़े और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

तेलंगाना एक्साप्रेस जैसे ही जैरोन स्टेशन पहुंची बदमाशों ने AC कोच को निशाना बनाया। जिसमे आगरा के शैलेंद्र शर्मा और उनकी पत्नी राधा सफर कर रही थीं। बदमाशों ने कोच में धावा बोला और बैग ले जाने की कोशिश करने लगे। जिसका उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने राधा शर्मा को चाकू मार दिया और वो घायल हो गईं। इसके बाद आधा दर्जन बदमाशों ने कोच B-2 और B-3 मे करीब 15-20 मिनट तक लूट की वारदात को अंजाम दिया। कुछ यात्रियों द्वारा वारदात की सूचना GRP और RPF को दी गई।

तेलंगाना में सफर करने वाले आगरा के शैलेन्द्र शर्मा के ने बताया, ''दो लोगों ने इलेक्ट्रिक मैन कहकर दरवाजा खुलवाया और अंदर आ गये और जबरन बैग ले जाने लगे कि विरोध करने पर बदमाशों ने मेरी पत्नी को चाकू मार दिया।"  GRP थानाध्यक्ष महेश दुबे ने बताया, "तेलंगाना सुपरफास्ट  ट्रेन नं-2724 दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी जिसमें वारदात हुई है बदमाशों की तलाश जारी है।''

(रिपोर्ट- अरविन्द्र सिंह परमार) 

Similar News