डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा विधान परिषद में होंगे नेता, नसीमुद्दीन को बीएसपी ने हटाया

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा विधान परिषद में होंगे नेता, नसीमुद्दीन को बीएसपी ने हटायादिनेश शर्मा, डिप्टी सीएम

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा विधान परिषद में नेता सदन बनाए गए हैं। जबकि समाजवादी पार्टी के विधायक अहमद हसन नेता विरोधी दल चुने गए हैं। नसीमुद्दीन को बसपा छोड़ने का परिणाम भुगतना पड़ा है, सुनील चित्तौड़ नेता बसपा दल बना दिए गए हैं। दिनेश सिंह नेता कांग्रेस दल होंगे।

विधान परिषद की विशेष बैठक में सोमवार यूपी विधान परिषद की कार्य परामर्शदात्री समिति की बैठक 14 मई को,विधान भवन स्थित परिषद के समिति कक्ष में होगी बैठक 3:30 बजे से शुरू होगी बैठक,15 तारीख से यूपी विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री हैं।

मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दीकी में घमासान जारी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से निकाले गए नेता नसीमुद्दीन और मायावती के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी करके नसीमुद्दीन ने मायावती को देश का सबसे बड़ा ब्लैकमेलर बताया। जबकि बृहस्पतिवार को मायावती ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को बिग ब्लैकमेलर बताते हुए उनके टेप में छेड़छाड़ की शिकायत की थी। साथ ही यह भी कहा कि मायावती ने सभी प्रत्याशियों को प्रताड़ित किया। कुछ लोगों को जबरन पार्टी से निकाला गया तो स्वामी प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक जैसे नेता प्रताड़ना से आजिज आकर पार्टी छोड़ गए। नसीमुद्दीन ने पूछा कि मायावती बताएं मैंने किसको ब्लैकमेल किया। मैंने अपने परिवार वालों को बचाया तो इसमें क्या गलत किया।

Share it
Top