अलीगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों की 40 सड़कों की होगी मरम्मत 

अलीगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों की  40 सड़कों की होगी मरम्मत गड्ढामुक्त सड़क 

गाँव कनेक्शन/स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

अलीगढ़। टूटी व गड्ढे वाली सड़कों से जल्द ही अतरौली विधानसभा क्षेत्र के गाँवों को छुटकारा मिलने वाला है, दस करोड़ रुपए की लागत से क्षेत्र की 40 सड़कों की मरम्मत का कार्य जल्द ही शुरू होने वाला है, सड़कों की मरम्मत से ग्रामीणों को आने-जाने में काफी सहूलियत मिलेगी।

अलीगढ़ जनपद टूटी सड़कों से जूझ रहा है, शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में खराब सड़कों के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी होती है, योगी सरकार ने गढ्डामुक्त सड़क अभियान चलाया, सरकार का दावा है कि उन्होंने प्रदेश की सवा लाख किलोमीटर गड्ढायुक्त सड़कों में से तकरीबन 90 हजार किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सड़क गड्ढा मुक्त कराने के लिए रिटायर्ड सेना के जवान ने अपनाया विरोध का अनोखा तरीका

इसी अभियान के तहत जनपद की अतरौली विधानसभा क्षेत्र में लगभग 10 करोड़ रुपए की लागत से 40 सड़कें जिनकी लम्बाई 51 किलोमीटर है को विशेष मरम्मत करके गड्ढामुक्त किया जाएगा। साथ ही अलीगढ़ से रामघाट को जाने वाली सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित कराने का कार्य किया जा रहा है। आने वाले दिनों में यह सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग बनेगी, इसके लिए प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह शिलान्यास कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- दिसम्बर तक जिले में ओडीएफ को गति देने के लिए मिस्त्री बने कन्नौज डीएम, खोदा गड्ढा बनाया शौचालय

अलीगढ़ की विधानसभा क्षेत्र अतरौली में लगभग 10 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों को विशेष मरम्मत करके गड्ढामुक्त करने का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है आने वाले दिनों में प्रदेश की कोई भी सड़क गड्ढायुक्त नहीं रहेगी।
संदीप सिंह, राज्यमंत्री

ये भी पढ़ें- तीन महीने पहले बनी सड़क हुई बदहाल

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top