उपमुख्यमंत्री के क्षेत्र की सड़कें भी बदहाल, लोगों ने लगाई गुहार

उपमुख्यमंत्री के क्षेत्र की सड़कें भी बदहाल, लोगों ने लगाई गुहारस्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के क्षेत्र ट्रांसपोर्ट नगर में टूटी सड़कें।

ओपी सिंह परिहार, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

इलाहाबाद। योगी सरकार ने पूरे प्रदेश में 15 जून तक सड़कों को करने का ऐलान किया था और जनता को भरोसा दिलाया था कि काम समय से पूरा होगा, लेकिन शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा बीतने के बाद भी चिराग तले अंधेरा वाली ही स्थिति देखने को मिल रही है। प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के क्षेत्रों में तो अभी तक काम शुरू नहीं हो सका।

धूमनगंज क्षेत्र में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर होकर भारी संख्या में ट्रकों का आना-जाना होता है और यहां की सड़कों पर कई दशकों से जानलेवा गड्ढे हैं। लोग इस कदर त्रस्त हैं कि उन्होंने शासन से लेकर न्यायालय तक गुहार लगाई है, लेकिन हालात हैं कि सुधरने का ही नाम नहीं ले रहे हैं। फूलपुर से सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष बनने तथा योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री बनने के बाद भी केशव प्रसाद मौर्य ने क्षेत्रीय लोगों के दर्द को अनसुना ही किया।

ये भी पढ़ें- पेड़ न्यूज मामले में मध्य प्रदेश के मंत्री पर गाज, नरोत्तम मिश्रा की विधायकी गई, 3 साल तक नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

लोगों ने बड़ी आस लगाकर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थनाथ सिंह को अपना विधायक चुना लेकिन सांसद केशव प्रसाद मौर्य (अब डिप्टी सीएम) और विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह के सत्ता में उच्च पदों पर होने के बावजूद ट्रांसपोर्ट नगर की गड्ढायुक्त सड़कों की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग मजदूरों को सरकार हर माह देगी पेंशन

गंगा बिहार कालोनी निवासी मुन्ना पाण्डेय (38 वर्ष) कहते हैं, “सहानुभूति की लहर में राजूपाल की पत्नी पूजा पाल को दो बार विधायक चुनी गईं, उसके बाद क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का सपना दिखाकर सिद्धार्थ नाथ सिंह विधायक बन गए, लेकिन क्षेत्र की जनता आज भी वैसे ही परेशान हैं।”

मुख्य विकास अधिकारी ए सैम्यूल पाल ने बताया कि जिले के कई हिस्सों में सड़कों के बीच मौजूद गड्ढे भरे गए हैं। कुछ अभी भरने बाकी हैं जिन्हें जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top