ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव, सत्ता पक्षा का दबदबा कायम

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव, सत्ता पक्षा का दबदबा कायमभाजपा समर्थित प्रत्याशी खातूना विकास खंड माल की नई ब्लाक प्रमुख बनीं।

केके वाजपेयी/दीपिका रस्तोगी

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

लखनऊ। विकास खंड माल कार्यालय परिसर में हुए मत विभाजन के बाद अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बीडीसी सदस्यों ने अपना निर्णय दे दिया, जिससे भाजपा समर्थित प्रत्याशी खातूना नई ब्लाक प्रमुख बन गई हैं।

शुक्रवार को मलिहाबाद तहसील के माल विकास खंड, जिसमें मौजूदा ब्लाक प्रमुख राजकुमारी यादव के विरोध में कुल उपस्थित बावन सदस्यों में से 47 सदस्यों ने मतदान किया। पांच सदस्य प्रमुख के पक्ष में चले गए। वहीं 34 बीडीसी सदस्यों ने सदन से अनुपस्थिति रहते हुए वर्तमान ब्लाक प्रमुख का साथ दिया। अंतत: आठ मतों के अंतर से अविश्वास प्रस्ताव पारित हुआ।

ये भी पढ़ें : भाजपा सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है किसानों का असंतोष : रालोद

विदित हो कि ब्लाक प्रमुख चुनाव में दूसरे स्थान पर रही खातूना ने वर्तमान ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की मुहिम छेड़ी थी। विगत 11मई को भाजपा समर्थक बीडीसी सदस्यों के साथ खातूना ने 52 सदस्यों की परेड जिलाधिकारी के समक्ष करायी थी।

ये भी पढ़ें- जब-जब सड़ीं और सड़कों पर फेंकी गईं सब्जियां, होती रही है ये अनहोनी

आपको बता दें कि सदन में उपजिलाधिकारी सूर्यनरायण त्रिपाठी की उपस्थित में कार्यवाही प्रारम्भ हुई। जिसके बाद मतदान सम्पन्न कराया गया। मतगणना में आठ मतों के अंतर से अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top