उन्नाव में डिप्टी सीएम के कार्यक्रम स्थल के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

Shrivats AwasthiShrivats Awasthi   26 May 2017 10:59 PM GMT

उन्नाव में डिप्टी सीएम के कार्यक्रम स्थल के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंगउन्नाव में गोलीबारी के बाद का एक दृश्य।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

उन्नाव। जिले में कानून व्यवस्था किस तरह ध्वस्त हो चुकी है इसकी बानगी शुक्रवार दोपहर को देखने को मिली। यहां डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के लिए सदर विधायक के आवास के बाहर आयोजित किए गए स्वागत कार्यक्रम स्थल पर पुरानी रंजिश में बाइक सवार आधा दर्जन युवकों ने कार सवार भाजपा कायकर्ता व उसके साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग के बीच कार सवार युवक हरदोई की ओर जान बचाकर भाग निकले। उधर पूरे घटनाक्रम के दौरान डिप्टी सीएम की सुरक्षा में तैनात रही पुलिस मूकदर्शक बनी रही। सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने आ रहे सीओ सिटी को भीड़ ने घटना से अवगत कराया। पुलिस को घटनास्थल से कई खाली कारतूस के खोखे भी मिले हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के स्वागत के लिए शुक्रवार को शहर में जगह जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विनय सिंह ने भी अपने साथियों के साथ शहर के आवास विकास में स्वागत समारोह की तैयारी की थी। बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से कुछ पल पहले ही कांती वर्मा, सुधीर चौहान, कुलदीप चौहान, पिंटू सिंह,रमन व सुधांशू अपने साथियों के साथ बाइक से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। यहां पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने फायरिंग कर दी। बचाव में विनय सिंह अपने साथी पुष्पेंद्र वर्मा व अन्य के साथ मौके से कार में बैठकर शहर की ओर भागे। विनय व पुष्पेंद्र के मौके से भागते ही बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। अभी यह लोग सदर विधायक के आवास पर पहुंचे ही थे तभी एक बाइक ने कार में ठोकर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित हो गई।

ये भी पढ़ें: उन्नाव : प्रत्येक गेहूं क्रय केन्द्रों पर हों तीन कांटें-डीएम

खुद को बचाने के प्रयास में कार सवार युवक हरदोई ओवरब्रिज की ओर भागने लगे। तभी बाइक सवार लोगों ने उन्हें घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष की कार के शीशे टूट गए। ओवरब्रिज पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच विनय व उसके साथी मौके से भाग निकले। बताया जा रहा है कि बाइक सवार लोगों ने उनका पीछा भी किया था। सदर विधायक आवास के निकट डिप्टी सीएम के स्वागत कार्यक्रम को मद्देनजर रखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था। बावजूद इसके अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। वहीं मौके पर मौजूद रही पुलिस ने अपराधियों की धड़पकड़ के लिए किसी तरह के कदम नहीं उठाए।

पांच नामित व दस अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

सदर विधायक के आवास के बाहर हुए गोलीकांड में विनय सिंह के पिता जितेंद्र सिंह ने पांच नामित व दस अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस में तहरीर दी है। जिसमें कुलदीप चौहान, पुनीत चौहान, क्रांती वर्मा, सुधांशू दीक्षित व रमन दीक्षित के अलावा दस अज्ञात लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: उन्नाव में सफाई के अभाव में सड़कों पर बह रहा नालियों का पानी

सीओ सिटी हृदेश कठेरिया ने बताया, “तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। तहरीर जितेंद्र सिंह की ओर से दी गई है। ” वहीं इस घटनाक्रम को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा, “घटना में कोई भी शामिल हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। पूरे मामले की सख्ती के साथ जांच की जाएगी। जांच में जो दोषी मिलेंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top